बुधवार, 18 नवंबर 2015

मुरैना पुलिस ने 30 हजार के इनामी आज डकेत पान सिंह बघेल को अरेस्ट कर लिया है

मुरैना पुलिस ने 30 हजार के इनामी आज डकेत पान सिंह बघेल को अरेस्ट कर लिया है
विस्तार से ब्यौरा इस प्रकार है -
आज जौरा SDOP के.डी सोनकिया ने दिन में 1 वजे से 3 वजे तक फरारी बदमाश पानसिंह बघेल पुत्र देवलाल नि ग्राम रसोंधना बेहड़ की तलाश में उसके गांव और कुंवारी नदी के बीहड़ में तलाश अभियान चलाया ।जिसमे उनके साथ टी आई सबलगढ़ और so देवगढ़ रूबी सिंह ,si ऋतू चौहान और si दीपेंद्र तथा पुलिस फ़ोर्स के अलावा रिमांड पर लिया गया डकैत लाखन धाकड़ और अपहृत नृपाल यादव और ग्रामीण भी थे ।बदमाश ने नृपाल को छिपाकर रखने वाला वह गड्ढा भी दिखाया जिसमे 7 दिनों तक छिपाकर रखा था और 12-13 नबम्बर की रात को ही गड्ढे से निकालकर बदरपुरा के जगदीश त्यागी की ट्यूबवैल की तिबरिया में छिपा दिया था जहाँ 13 नवंबर को उसे मुक्त कराया था।
यह गड्ढा ग्राम रसोंधना बेहड़ केनीचे कुंवारी नदी की तलहटी में एक टीले के निचे था जो करीबन 7 फिट गोलाकार व् 3 फीट गहरा है ।उसे लकड़ियों और घास काटों तथा करब के पुरों से ढक कर रखा गया था जिसके पास से निकलने पर भी पता नहीं चल सकता था ।
उसके साथी पप्पू उर्फ़ पोरा गुसाईँ नि समाधि पर भी 10000 का इनाम घोसित किया गया है।जल्दी ही इन बदमाशों पर और शिकंजा कसा जा रहा है।
के.डी सोनकिया ने माइक से ग्राम रसोंधना में व् आसपास के पुरों पर यह भी announce किया कि पानसिंह पर 10000 हजार का इनाम था जिसे 30000 किया गया है।।
जानकारी एवम् खबर-:के.डी सोनकिया(SDOP जौरा)

कोई टिप्पणी नहीं :