सोमवार, 20 फ़रवरी 2017

प्रधानमंत्री आवास के तहत रिपोर्ट अधिकारी 22 फरवरी तक दें

प्रधानमंत्री आवास के तहत रिपोर्ट अधिकारी 22 फरवरी तक दें


-
मुरैना | 20-फरवरी-2017
 
   कलेक्टर श्री विनोद शर्मा ने बताया कि म.प्र.शासन आदेश के तहत प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के अंतर्गत मुरैना जिले को 13269 आवासों का अतिरिक्त लक्ष्य प्राप्त हुआ है। शासन के निर्देशानुसार ऐसी ग्राम पंचायतें जिनको 40 या 40 से अधिक लक्ष्य प्राप्त करना है उन पंचायतों के हितग्राहियो की पात्रता/अपात्र की जांच मौके पर हितग्राहियों के वर्तमान निवास की स्थिति का अवलोकन करने हेतु जिले में 35 अधिकारियो की ड्यूटी लगाई गई है जिसमें 1 अधिकारी को दो ग्राम पंचायत दी गई है। यह अधिकारी 22 फरवरी तक अपनी रिपोर्ट अनिवार्यतः प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें।
   अम्बाह विकास खंड में तुतवास भडोली के लिए तहसीलदार श्रीमती मनीषा कॉल, खिरेटा किर्रायच के लिए उपयंत्री श्री सरद मित्तल, सिहोनियां खडियाहार के लिए एई श्री एम.पी.शर्मा, जौंहा-बरई के लिए उपयंत्री श्री नेपाल सिंह चौहान, गोपी-कमतरी के लिए बीआरसी श्री अवदेश गुर्जर नियुक्त किये है।
   जौरा विकासखंड के लिए ग्राम छैरा मैना बसई के लिए तहसीलदार श्री संदीप श्रीवास्तव, नरेला - उम्मेदगंढ बांसी के लिए खनिज निरीक्षक श्री जी.पी.शर्मा, धमकन-सिहोरी के लिए डीपीसी श्री महेश तोमर, चैना-सुमावली के लिए उपयंत्री श्री बीएल अग्रवाल, टिकटोली गुर्जर-मुन्द्रावजा के लिए श्री बी.आर.जाटव, अलापुर-खांडोली के लिए श्री एसबी पचौरी, बागचीनी-गलेथा के लिए जिला आपूर्ति अधिकारी श्री विनोद चौहान को नियुक्त किया है। कैलारस विकासखंड के लिए दीपेरा-गोल्हारी के लिए बीआरसी श्री दफेदार सिंह, नेपरी-सुर्जमा के लिए एपीओ श्री प्रदीप भदौरिया को नियुक्त किया है। मुरैना के लिए अजनोधा-गौसपुर के लिए श्री राजेन्द्रसिंह, मिरघान-गंजरामपुर के लिए प्रौढ शिक्षा के श्री जण्डेलसिंह, जारह-जतावर के लिए सहायक संचालक श्री बी.के.श्रीवास्तव, कैथोदा-जखोना के लिए एपीओ श्री तिलक सिंह कुशवाह, नावली-बडागांव-केथरी के लिए उद्यान अधिकारी श्री विजेन्द्र भदौरिया को नियुक्त किया है।
   पहाडगढ विकासखंड बृजगढी-सुजानगढी के लिए देवेन्द्र हरजनिया, सरसैनी-सिंहरोली के लिए श्री पाण्डोलिया, सेंथरी-चिन्नोनी के लिए श्री पंकज कुलश्रेष्ठ, पचोखरा-बर्डेड के लिए श्री सुधीन्द्र राजपूत, पहाडगढ के लिए श्री मुकेश भारद्वाज, टिकटोली-दूमदार-परसोटा के लिए श्री विजेन्द्र आर्य को नियुक्त किया है।
   पोरसा विकासखंड ग्राम बरवाई रूअर के लिए उपयंत्री आर.एस.भदौरिया, उसैथ-रायपुर के लिए ध्रुव भारद्वाज, किचोल-कुरेठा-रजौधा के लिए अवदेश शर्मा, कौंथर-लुथावली के लिए श्री बी.एस.भदौरिया, धर्मगढ-सैंथर-बाडई के लिए श्री मातादीन शाक्य, और सबलगढ विकासखंड के ग्राम जाटोली-गौदोली के लिए श्री कमलसिंह यादव, जागरोली-कुतधान के लिए श्री सर्वेश यादव, नोरावली - खेरोन - रघु का गांव के लिए डीएल रावत, टेंटरा-मांगरोल के लिए कृषि अधिकारी श्री जसबंत छावई और बामसोली - रामपुर कलां के लिए पुष्पेन्द्र सिंह जादौन को नियुक्त किया है।

कोई टिप्पणी नहीं :