शुक्रवार, 10 फ़रवरी 2017

मेगा स्वास्थ्य शिविर में लगे बॉलेन्टियर्स की बैठक संपन्न

मेगा स्वास्थ्य शिविर में लगे बॉलेन्टियर्स की बैठक संपन्न


-
मुरैना | 09-फरवरी-2017
    कलेक्टर श्री विनोद शर्मा ने कहा कि सेवा भाव से जो काम किया जाता है उसका फल व्यक्ति को जरूर मिलता है। यह बात उन्होने पुलिस परेड ग्राउण्ड पर आज मेगा स्वास्थ्य शिविर में लगे बॉलेन्टियर्स से संबोधित करते हुए कहीं। इस अवसर पर महापौर श्री अशोक अर्गल, विधायक श्री बलवीर सिंह डण्डोतिया, जिला पंचायत सदस्य श्री राकेश रूस्तम सिंह,रोटरी क्लव के श्री गर्वनर श्री भूपेन्द्र जैन सहित अन्य विशेष सेवादल के सदस्य एवं बडी संख्या में सेवादल के कार्यकर्ता उपस्थित थे।
    कार्यक्रम में कलेकटर ने कहा कि सेवा के बारे में ऐसा भाव होना चाहिए कि व्यक्ति मुरैना से ईलाज कराकर जाए तो वो जहां भी पहुंचे वह मुरैना के शिविर की प्रशंसा करने में कोई हिचक न हो।
    महापोर श्री अर्गल ने कहा कि जो बॉलेन्टियर्स शिविर में लगाये गए है। वे मेहनती एवं जिम्मेदार व्यक्ति है साफ सफाई के मामले में भी उन्होने अच्छा योगदान दिया है।
    विधायक श्री बलवीर सिंह डण्डोतिया ने कहा कि मुरैना में ऐसा महाकुंभ आयोजित किया जा रहा है जिसमें सेवाभाव से ये लोग लगे हुए है यह फल सभी को मिलेगा। शिविर में विधायक निधि से 2 लाख 50 हजार रूपये भोजन व्यय के लिए देता हूं।
    जिला पंचायत सदस्य श्री राकेश रूस्तम सिंह ने कहा कि बॉलेन्टियर्स बास्तविक ऐसा कार्य कर रहे है कि वे अपनी छाप इस स्वास्थ्य शिविर में जरूर छोडेगें। इस अवसर पर रोटरी क्लव के श्री भूपेन्द्र जैन ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

कोई टिप्पणी नहीं :